शादी के बाद घर में घुस गये बदमाश और पत्नी को उठा ले गए

486

आज के समय में भी अक्सर देखना पड़ रहा है कि लड़का और लड़की प्रेम विवाह नहीं कर पाते क्यूंकि उनके घर वाले पुराने ख्यालात के होते है. ऐसे ही मजबूरी में या तो उन्हें घर वालों के मुताबिक शादी करनी पड़ती है या दूसरा उपाय उनके पास रह जाता है घर से भाग कर शादी कर लेना. कुछ ऐसा ही एक मामला हाल ही में देखने में मिल रहा है जहां मायापुरी कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने घरवालों की पसंद से शादी करने से मना कर दिया. वजह जान कर आप भी दंग रह जाएँगे. दरअसल, लड़के की जात उनसे अलग होने के कारण युवती के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. तो युवक ने लड़की को घर से भगाकर शादी करली, लेकिन उसे ऐसा करना महंगा पड़ गया. युवती के परिवार के लोगों ने युवक को घर में घुसकर पीटा और फिर पत्नी को उठाकर ले गए.

इस घटना के बाद युवक ने इसकी शिकायत रंजीतपुर पुलिस चौकी में दी. जानकारी के अनुसार यमुनानगर के गांव बंकट में रहने वाले युवक राहुल ने 3 अगस्त को मायापुरी कॉलोनी की रहनी वाली युवती नेहा के साथ लव मैरिज की थी. दोनों ने घर से भागकर यह शादी रचाई थी. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों घर वापिस लौट गए थे.

बता दें इस प्रेमी जोड़े ने अपनी सुरक्षा के लिए एसपी से सुरक्षा की मांग भी की थी. वीरवार को युवती के परिजन और उसका भाई उसको लेने आए थे. लेकिन युवती पति को छोड़ कर जाने के लिए तैयार नहीं थी. ऐसे में दोनों पक्षों में जमकर हंगामा हुआ और आख़िरकार युवती को उनके साथ वापिस लौटना पड़ा. हमलावरों ने युवती के पति को घर घुस कर बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया और कई अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया. फ़िलहाल युवक के रिश्तेदारों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी है. वही पुलिस ने मामला दायर करके करवाई शुरू कर दी है.